आखिर क्यों रीना रॉय से मिलता है शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी का चेहरा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों रीना रॉय से मिलता है शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी का चेहरा

आखिर क्यों रीना रॉय से मिलता है शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी का चेहरा

<-- ADVERTISEMENT -->



70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रही. रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी के किस्से तो जगजाहिर थे. ऐसा कहा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी के बाद रीना रॉय को काफी समय तक डेट किया, जिस वजह से उनके शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानियां आई.


इन दोनों की प्रेम कहानी 1975 में रिलीज हुई फिल्म कालीचरण से शुरू हुई थी. इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया. लोगों ने इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया. इन दोनों ने लगभग 16 फिल्मों में काम किया. शादीशुदा होने के बावजूद शत्रुघ्न सिन्हा रीना रॉय के प्यार में पड़ गए. शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का चेहरा काफी हद तक रीना रॉय से मिलता है.

reena roy

ऐसा कहा जाता है कि रीना रॉय शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार में बहुत पागल हो गई थी और वह शत्रुघ्न सिन्हा से कहती थी कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर ले. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी से तलाक नहीं लेना चाहते थे.

reena roy

शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी पहलाज निहलानी ने बताया कि 1982 में मैंने रीना रॉय को एक फिल्म का ऑफर दिया तो रीना ने मुझसे कहा कि अपने दोस्त से जाकर कह दो कि मैं उनके जवाब का इंतजार कर रही हूं. अगर वह राजी है तो मैं उनके साथ फिल्म करूंगी. वरना मैं 8 दिन में शादी कर लूंगी. जब यह बात पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा को बताई तो वह फोन पर ही फूट-फूट कर रोने लगे. इसके बाद रीना रॉय ने क्रिकेटर नौशीन खान से शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: