Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमृता सिंह से तलाक के 16 साल बाद सैफ ने बयां किया दर्द, बोले- ये दुनिया की सबसे बुरी चीज है

अमृता सिंह से तलाक के 16 साल बाद सैफ ने बयां किया दर्द, बोले- ये दुनिया की सबसे बुरी चीज है

<-- ADVERTISEMENT -->



सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुए 16 साल हो चुके हैं. इन दोनों ने 1991 में अपनी मर्जी से शादी की थी. लेकिन 2004 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के कई सालों बाद भी सैफ अली खान को एक चीज बहुत परेशान करती है, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया. उन्होंने इस इंटरव्यू में भावुक होकर कहा कि यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है.

saif ali khan amrita singh

सैफ ने अपने और अमृता के तलाक को लेकर कहा- यह दुनिया की सबसे बुरी चीज है. यह कुछ ऐसा है जिसको लेकर मैं कहता हूं कि जो है उससे अलग होता है. मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा. कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे इस मामले में शांत नहीं रहने देंगे.

saif ali khan amrita singh

सैफ अली खान ने आगे कहा कि मैं उस समय केवल 20 साल का था. आज चीजें बहुत ज्यादा बदल गई हैं. आप चाहते हो कि आपके माता-पिता हमेशा साथ रहे. लेकिन वे दो अलग-अलग इकाई है. इसीलिए आजकल हर कोई मॉडर्न रिलेशनशिप से सहमत हो सकता है.

saif ali khan amrita singh

जब सैफ से पूछा गया कि इसका इब्राहिम और सारा पर क्या असर पड़ा तो उन्होंने जवाब दिया- किसी भी बच्चे को उसके परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए. इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है. कई बार परिस्थितियां अलग होती है. पेरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती है तो ऐसे में बच्चों को मुश्किल होती है. सैफ ने एक बार इंटरव्यू में यह कहा था कि जब मैं 20 साल का था तो मैंने शादी कर ली. मैं कुछ चीजों के लिए अमृता को श्रेय देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे परिवार, काम और बिजनेस को लेकर संजीदगी सिखाई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amrita Singh

bollywood celebs

Saif Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: