Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रपोज डे पर हिमांशी ने किया आसिम को याद, शेयर की यह खास तस्वीर

प्रपोज डे पर हिमांशी ने किया आसिम को याद, शेयर की यह खास तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज अपनी रणनीति के अलावा हिमांशी खुराना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहे. दोनों ने शो पर एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार भी किया था. इतना ही नहीं आसिम रियाज ने तो बिग बॉस के घर में रहते हुए हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. फैंस को दोनों के बीच की नजदीकियां काफी पसंद आई. हालांकि हिमांशी बहुत जल्दी बिग बॉस से बाहर हो गई. लेकिन इसी बीच वेलेंटाइन वीक में हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज को याद किया.

himanshi khurana  asim riaz

हिमांशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और आसिम रियाज की एक भी खास तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर उस समय की है जब हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर के अंदर गई थी. हिमांशी के आने के बाद आसिम रियाज ने सभी घरवालों के सामने अपने घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया था और अपने प्यार का इजहार किया.

himanshi khurana  asim riaz

आसिम रियाज के प्रपोज करती हुई तस्वीर हिमांशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर के साथ हिमांशी ने कैप्शन लिखा- हैप्पी प्रपोज डे. इस तरीके से हिमांशी ने प्रपोज डे के मौके पर आसिम रियाज को याद किया. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की हो. इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकी है.

himanshi khurana  asim riaz

हिमांशी और आसिम रियाज के रिश्ते की वजह से दोनों को काफी सफाई देनी पड़ी. ऐसी भी खबरें आई कि आसिम रियाज श्रुति तुली नाम की एक लड़की को डेट कर रहे हैं. लेकिन वह बिग बॉस के घर में हिमांशी को प्रपोज कर रहे हैं. इस वजह से काफी हंगामा हुआ.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: