पटौदी पैलेस को दोबारा वापस पाने के लिए सैफ ने चुकाई थी भारी कीमत, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पटौदी पैलेस को दोबारा वापस पाने के लिए सैफ ने चुकाई थी भारी कीमत, खुद किया खुलासा

पटौदी पैलेस को दोबारा वापस पाने के लिए सैफ ने चुकाई थी भारी कीमत, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




सैफ अली खान पटौदी खानदान से संबंध रखते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब सैफ को खानदानी महल पटौदी पैलेस को किराए पर देना पड़ा. सैफ अली खान को खानदानी पैलेस वापस हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था.

saifalikhan

सैफ ने हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया कि पिता के निधन के बाद पटौदी महल को नीमराना होटल्स को किराए पर देना पड़ा था. अमन और फ्रांसिस होटल चलाते थे. फ्रांसिस का निधन हो गया. अमन ने पटौदी महल वापसी करने का मुझे तरीका बताया. उन्होंने एक सम्मेलन में मुझसे कहा- ठीक है पर इसके लिए आपको हमें बहुत सारा पैसा देना होगा.

saifalikhan

सैफ ने आगे कहा कि मैंने अपनी फिल्मों से रुपए करमाकर इस खानदानी महल को वापस हासिल किया. सैफ अली खान ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए कहा- मैं मुंबई में पैदा हुआ और यहीं मेरी परवरिश हुई. मेरे पिता मां के साथ कारमाइकल रोड के फ्लैट में रहते थे. मेरी मां अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए भोपाल और पटौदी में चीजों की देखभाल कर रही थी. वह बूढ़ी हो गई थी. इसीलिए हम उनके साथ रहने के लिए दिल्ली चले गए.

saifalikhan

सैफ ने अपने और अमृता सिंह को लेकर एक बार कहा कि मैं घर से भाग गया और 20 साल की उम्र में मैंने शादी कर ली. मैं अपनी पूर्व पत्नी को श्रेय देना चाहूंगा कि वह इकलौती थी जिन्होंने मुझे परिवार, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया. बता दें कि सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई थी. लेकिन 2004 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद 2012 में सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Kareen Kapoor

Saif Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: