घरवालों के खिलाफ जाकर सैफ ने अमृता से की थी शादी, इस वजह से हुआ था तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

घरवालों के खिलाफ जाकर सैफ ने अमृता से की थी शादी, इस वजह से हुआ था तलाक

घरवालों के खिलाफ जाकर सैफ ने अमृता से की थी शादी, इस वजह से हुआ था तलाक

<-- ADVERTISEMENT -->




सैफ अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म परंपरा से डेब्यू किया था. यह फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी. सैफ अली खान को बॉलीवुड से जुड़े हुए 20 साल हो चुके हैं. सैफ अली खान ने 10 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी. इन दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी. इस खबर से लोग हैरान रह गए थे. सैफ के फैसले से उनके माता-पिता बिल्कुल भी खुश नहीं थे.
saif-ali-khan-20-years-in-bollywood-know-about-his-love-story-with-amrita-singh

शादी के बाद सैफ और अमृता का एक बेटा और एक बेटी हुए. हालांकि 2004 में दोनों का तलाक हो गया. लेकिन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, जो दोनों ने तलाक ले लिया. यह सवाल अक्सर लोगों के मन में उठते हैं. ऐसा कहा जाता है कि सैफ का इटली की मॉडल रोजा के साथ अफेयर था जिस वजह से दोनों का तलाक हुआ. लेकिन बाद में पता चला कि कुछ और ही माजरा था.

saif ali khan  amrita singh

शादी के बाद अमृता ने सफल फिल्मी करियर छोड़ दिया. जबकि सैफ फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. लेकिन उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही थी जिस वजह से अमृता निराश हो गई. उन्हें लगा कि अब गुजारा कैसे होगा. इसी वजह से दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होने लगे. सैफ ने कई बार कहा कि अमृता उन्हें हमेशा असफल पति होने का ताना देती रहती थी. अमृता ने उन्हें कई बार निकम्मा और नाकारा कहा.

saif ali khan  amrita singh

इंटरव्यू में सैफ ने यह भी बताया कि अमृता उनकी बहन और मां को भी बुरा भला कहती थी. इसी वजह से सैफ ने तंग आकर अमृता से अलग होने का निर्णय किया. सैफ ने यह भी बताया कि अमृता उन्हें अपने बच्चों सारा और इब्राहिम से भी मिलने नहीं देती थी. बता दें कि सैफ अली खान ने 2012 में खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली. दोनों का एक बेटा भी है. अब दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amrita Singh

bollywood celebs

Celebs Gossips

Saif Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: