कभी मां बनने के खिलाफ रही इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, एक खास तकनीक के जरिए हुई डिलीवरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी मां बनने के खिलाफ रही इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, एक खास तकनीक के जरिए हुई डिलीवरी

फिल्म ऐक्ट्रेस कल्कि केकला ने बेटी को जन्म दिया है। कल्कि आए दिन अपन बेबी बंप के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। इससे पता चलता था कि वह अपने पहले बच्चे के लिए काफी उत्साहित थीं।

<-- ADVERTISEMENT -->



actress-kalki-koechlin-gave-birth-to-baby-girl-not-married-yet-kpj
फिल्म ऐक्ट्रेस कल्कि केकला (लोकप्रिय तौर पर कल्कि कोचलिन) ने शुक्रवार यानी 7 फरवरी को बेटी को जन्म दिया है। कल्कि आए दिन अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। इससे पता चलता था कि वह अपने पहले बच्चे के लिए काफी उत्साहित थीं। वह अपने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। ऐक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी सोशल मीडिया से ही सामने आई है।

वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने का था प्लान

actress-kalki-koechlin-gave-birth-to-baby-girl-not-married-yet-kpj
पिछले दिनों कल्कि केकला ने कहा था कि वह वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने का प्लान कर रही हैं। वह इस साल के आखिर में गोवा जाएंगी और वहीं बच्चा पैदा करेंगी। उन्होंने कहा था कि उनका जन्म भी गोवा में पानी के अंदर हुआ था।


पहले मां बनने के खिलाफ थीं कल्कि


बता दें कि कल्कि केकला ने बताया था कि उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड ने बच्चे का ऐसा नाम भी सोच लिया है जो बेटे या बेटी दोनों पर सूट करे। बताते चलें कि 6 साल पहले कल्कि जब अनुराग कश्यप की पत्नी थी तो वह मां बनने के खिलाफ थीं लेकिन अब उन्हें परिवार की जरूरत महसूस हो रही थी।

ज्यादा दिन नहीं चली कल्कि और अनुराग की शादी

actress-kalki-koechlin-gave-birth-to-baby-girl-not-married-yet-kpj
कल्कि केकला और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की शादी 2011 में हुई और दोनों 2015 में अलग हो गए थे। हालांकि, दोनों अच्छे दोस्त हैं और कल्कि की प्रेग्नेंसी की जानकारी मिलने के बाद अनुराग ने पेरेंट्स क्लब में उनका स्वागत किया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: