Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी करती थी इंडस्ट्री पर राज, अब 48 सालों में इतनी बदल गई है ये बॉलीवुड अभिनेत्री

कभी करती थी इंडस्ट्री पर राज, अब 48 सालों में इतनी बदल गई है ये बॉलीवुड अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




reena roy

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रीना रॉय का 7 फरवरी को जन्मदिन होता है. रीना रॉय ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार निभाए. उनके किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया. वह अपने समय में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री रही. रीना रॉय को फिल्मों से दूरी बनाए हुए 20 साल हो चुके हैं. इतने सालों में उनके लुक में बहुत ज्यादा बदलाव आया है.

reena roy

रीना रॉय ने अपना करियर फिल्म जरूरत से शुरू किया था जो 1972 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक सीन था जिसमें रीना और बहुत ज्यादा पतली नजर आ रही है. रीना रॉय को फिल्मों में एंट्री करने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा. रीना रॉय के लुक में समय के साथ बदलाव आ गया. उन्होंने नागिन, कालीचरण जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया.

reena roy

रीना रॉय देखते ही देखते बॉलीवुड का नामी चेहरा बन गई. वह अपनी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश थी. हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना हो जाता था. रीना रॉय जैसे-जैसे सफलता हासिल करती गई, वैसे-वैसे उनके लुक में भी बदलाव होता गया.

shatrughan-sinha-reena-roy-poonam-sinha

रीना रॉय ने एक समय अचानक से बॉलीवुड से दूरी बना ली. उसके बाद उनके लुक में बहुत ज्यादा बदलाव आ गया है. रीना रॉय को आखिरी बार फिल्म रिफ्यूजी में देखा गया था, जो 2000 में रिलीज हुई थी. रीना रॉय का वजन काफी बढ़ गया है और अब वह कुछ ऐसी नजर आती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Reena Roy

Post A Comment:

0 comments: