Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

46 सालों में कितना बढ़ गया है रीना रॉय का वजन, देखें पहले और अब की तस्वीरें

46 सालों में कितना बढ़ गया है रीना रॉय का वजन, देखें पहले और अब की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




reena roy now and then

रीना रॉय ने बॉलीवुड में कई सालों तक राज किया. उन्होंने अपने करियर में लीड रोल से लेकर मां तक की भूमिका निभाई. वह अपने जमाने की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस रहीं. रीना रॉय को फिल्मों से दूरी बनाए कई साल हो चुके हैं. इतने सालों में उनके लुक में भी काफी बदलाव आ गया है.

reena roy

रीना रॉय ने अपना फिल्मी करियर 1972 में रिलीज हुई फिल्म जरूरत से शुरू किया था. रीना रॉय को फिल्मों में आने के लिए बहुत परेशानियां झेलनी पड़ी थी. रीना रॉय के लुक में समय के साथ बदलाव होता गया. उनको फिल्म जैसे को तैसा से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इसके बाद उन्होंने नागिन और कालीचरण जैसी फिल्मों में काम किया, जिससे उनका करियर बुलंदियों पर पहुंच गया.

reena roy

रीना रॉय बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश एक्ट्रेस थीं. वह देखते ही देखते बॉलीवुड का नामी चेहरा बन गई. रीना रॉय की अदाओं का हर कोई दीवाना हो जाता था. रीना रॉय ने बॉलीवुड में वह मुकाम हासिल किया, जो हर कोई करना चाहता है. रीना रॉय का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था. उन्होंने अपने दम पर कामयाबी हासिल की.

reena roy

रीना रॉय हर तरह के आउटफिट में बहुत खूबसूरत लगती थी. रीना रॉय को फिल्म रिफ्यूजी आखिरी बार देखा गया. इसके बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है. अब रीना रॉय पूरी तरह से बदल चुकी हैं. उनका वजन भी बहुत ज्यादा बढ़ गया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Reena Roy

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: