रीना रॉय के दीवाने थे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी की बात सुनकर फूट-फूटकर रोए थे बच्चों की तरह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रीना रॉय के दीवाने थे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी की बात सुनकर फूट-फूटकर रोए थे बच्चों की तरह

रीना रॉय के दीवाने थे शत्रुघ्न सिन्हा, शादी की बात सुनकर फूट-फूटकर रोए थे बच्चों की तरह

<-- ADVERTISEMENT -->



शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग खामोश आज भी लोग अक्सर बोलते रहते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने विलेन का किरदार निभा कर खूब लोकप्रियता बटोरी. शत्रुघ्न सिन्हा ने कालीचरण, विश्वनाथ, दोस्ताना, क्रांति, काला पत्थर जैसी शानदार फिल्मों में काम किया. लेकिन वह अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में रहे. उनका नाम रीना रॉय के साथ जोड़ा गया.

 shatrughan sinha  reena roy

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म कालीचरण में एक साथ काम किया था. इसी दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. अक्सर इन दोनों की प्रेम कहानी के किस्से अखबारों और मैगजीन में छपते रहते थे. हालांकि इन दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक नहीं पहुंच सका. रीना किसी काम के सिलसिले में लंदन गई थी. इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने पूर्व मिस इंडिया पूनम सिन्हा से शादी कर ली.

 shatrughan sinha  reena roy

यह खबर सुनकर रीना रॉय को हैरानी हुई और वह वापस भारत आ गई और शत्रुघ्न सिन्हा के घर पहुंच कर उनसे जवाब मांगा. शादी के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा का रीना रॉय के साथ संबंध रहा. लेखक भारती एस प्रधान ने बताया था कि जब शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय की शादी की बात पता चली थी तो वह बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोए थे.

 shatrughan sinha  reena roy

उन्होंने बताया कि पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा को रीना रॉय की शादी के बारे में बताया. पहलाज निहलानी की बात सुनकर शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय को फोन किया और वह बच्चों की तरह रोने लगे. निहलानी ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी भी शत्रुघ्न सिन्हा को पहले इस तरह रोते हुए नहीं देखा था. शत्रुघ्न सिन्हा ने भी खुद माना कि शादी के बाद भी उनका रीना रॉय के साथ अफेयर रहा और इस बारे में उनकी पत्नी को भी सब कुछ पता था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Reena Roy

Post A Comment:

0 comments: