Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली फिल्म में इतनी मजबूर थी ये अभिनेत्री, डायरेक्टर ने करवाए थे मनमानी सीन

पहली फिल्म में इतनी मजबूर थी ये अभिनेत्री, डायरेक्टर ने करवाए थे मनमानी सीन

<-- ADVERTISEMENT -->


जरूरत के समय इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. लेकिन बाद में इसका उसे पछतावा भी होता है. अभिनेत्री रीना रॉय के साथ भी ऐसा हुआ. उनको भी मजबूरी में कई ऐसे काम करने पड़े, जो वह नहीं करना चाहती थी. रीना रॉय जब बॉलीवुड में काम पाने के लिए भटक रही थी, तब उनको बहुत मुश्किलें हुई.

reena roy

रीना रॉय को जैसे-तैसे करके एक फिल्म मिली. लेकिन उस फिल्म में उनको बोल्ड और सेमी न्यूड सीन देने थे, जो वह नहीं देना चाहती थी. यह फिल्म 1972 में रिलीज हुई जिसका नाम जरूरत था. रीना रॉय को फिल्म की तरह ही असल जिंदगी में भी नौकरी, शोहरत और पैसे की तलाश थी.

reena roy

इंडस्ट्री में ना तो उनका कोई गॉडफादर था और ना ही उनकी फैमिली इतने पैसे वाली थी कि उन्हें कोई अच्छी फिल्म मिल जाए. मजबूरी में रीना रॉय इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गई. निर्माता-निर्देशक ने रीना रॉय की मजबूरी का फायदा उठाया और उनसे बोल्ड और हॉट सीन करवाए. उस समय रीना रॉय ने फिल्मों में जैसे बोल्ड सीन दिए, वह कोई सोच भी नहीं सकता था. लेकिन मजबूरी में रीना रॉय को यह सब करना पड़ा है.

reena roy

रीना रॉय को आज भी यह फिल्म करने का मलाल जरूर होता होगा. रीना रॉय ने मजबूरी में वह सब किया जो कोई और अभिनेत्री नहीं करेगी. लेकिन रीना रॉय को उसका भी कोई फायदा नहीं मिला. रीना रॉय की यह फिल्म दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Reena Roy

Post A Comment:

0 comments: