Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

BB 13: यह वीकेंड का वार होगा बहुत ही खास, नीना गुप्ता लेकर आएंगी तोहफा सलमान के लिए

BB 13: यह वीकेंड का वार होगा बहुत ही खास, नीना गुप्ता लेकर आएंगी तोहफा सलमान के लिए

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. दर्शकों को बेसब्री से विजेता का इंतजार है. फिनाले से पहले सलमान खान का एक और वीकेंड का वार होना है जिसमें वह घर वालों की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे. लेकिन इस वीकेंड के वार में एक खास मेहमान आने वाली है, जो सलमान के लिए बहुत ही खास तोहफा लेकर आएंगी.

bigg-boss-13-shubh-mangal-zyada-saavdhan-actress-neena-gupta-will-seen-in-salman-khan-show

बिग बॉस 13 के इस बार वीकेंड के वार में अभिनेत्री नीना गुप्ता नजर आएंगी, जो सलमान के लिए खास तोहफा लेकर आएंगी. इस बात की जानकारी नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वह सलमान खान के लिए ढेर सारी लड़कियों की ओर से हग लेकर जा रही हैं.

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने कहा कि हाए, मैं जा रही हूं बिग बॉस के घर में सज-धज कर. पार्लर में सब लड़कियों और घर में भी सभी लड़कियों ने मुझे हग किया है और कहा है कि आप जाकर सलमान को हग करेंगी तो हमारा हग उन तक पहुंच जाएगा. तो सलमान जी मैं आ रही हूं. बहुत सारे लोगों का हग लेकर.

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- आ रही हूं बिग बॉस में सलमान भाई के लिए कुछ खास लेकर. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. जल्द ही नीना गुप्ता फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आने वाली है. यह फिल्म 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. वहीं बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: