स्कूल के सामने समोसा बेचा करते थे पिता, जगराते में गाने वाली नेहा कक्कड़ ऐसे बनी सेलिब्रिटी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्कूल के सामने समोसा बेचा करते थे पिता, जगराते में गाने वाली नेहा कक्कड़ ऐसे बनी सेलिब्रिटी

स्कूल के सामने समोसा बेचा करते थे पिता, जगराते में गाने वाली नेहा कक्कड़ ऐसे बनी सेलिब्रिटी

<-- ADVERTISEMENT -->



neha kakkar father samosa seller

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था. लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का हर गाना लोगों को बहुत पसंद आता है. नेहा कक्कड़ अपने करियर की बुलंदियों पर हैं.

neha kakkar father samosa seller

लेकिन उन्हें यहां पहुंचने के लिए बहुत ज्यादा कड़ी मेहनत करनी पड़ी. नेहा कक्कड़ आज महंगी कारों में घूमती हैं और बहुत अमीर है. लेकिन एक समय उनके पिताजी स्कूल के बाहर समोसा बेचा करते थे.

neha kakkar

नेहा कक्कड़ कभी 500 रुपए के लिए जगराते में गाना गाया करती थी. लेकिन आज वह बॉलीवुड की टॉप सिंगर है. नेहा लाखों-करोड़ों की फीस लेती है. नेहा ने बहुत कम उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था. एक समय ऐसा था जब उन्हें मांगने पर भी काम नहीं मिलता था. लेकिन आज वो एक गाने के लिए 20 लाख रुपए लेती है.

neha kakkar

आज नेहा लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. नेहा ने महज 4 साल की उम्र में ही गाना गाना शुरू कर दिया था. नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू कक्कड़ के साथ ऋषिकेश के जिस स्कूल में पढ़ती थी, उनके पिता उस स्कूल के बाहर समोसे की दुकान लगाते थे.

neha kakkar

नेहा ने अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए जगराते में भी गाना गाया. 2006 में नेहा कक्कर इंडियन आईडल के दूसरे सीजन में प्रतिभाग किया. हालांकि वह विजेता नहीं बन पाई. लेकिन इसके बाद नेहा कक्कड़ कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. नेहा कक्कड़ लग्जरी गाड़ियों की मालिक है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: