Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 13 की बढ़ा दी गई प्राइज मनी, विजेता को 50 लाख नहीं बल्कि मिलेंगे इतने रुपए

बिग बॉस 13 की बढ़ा दी गई प्राइज मनी, विजेता को 50 लाख नहीं बल्कि मिलेंगे इतने रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 13 का फिनाले होने में बस कुछ ही घंटे बाकी है. कौन बिग बॉस 13 का विजेता होगा, सब यही जानना चाहते हैं. लेकिन लोगों को बस कुछ ही घंटे और इंतजार करना है और बिग बॉस 13 के विजेता का नाम पता चल जाएगा. बिग बॉस 13 के फिनाले को ग्रैंड बनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही है. यह सीजन पिछले सभी सीजनों से सबसे ज्यादा हिट रहा है.

bigg-boss-season-13

ऐसा पहली बार हुआ जब बिग बॉस का कोई सीजन 4 महीने से ज्यादा तक चला है. फिनाले में इस बार टॉप 5 नहीं बल्कि टॉप 6 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. इस सीजन में कई ऐसी चीजें हुई है जो पिछले किसी भी सीजन में नहीं हुई थी. ऐसी खबर है कि बिग बॉस 13 के विजेता को 50 लाख की इनामी राशि नहीं मिलेगी बल्कि उसे एक करोड़ रुपए की राशि दी जाएगी.

bigg-boss-season-13

जो भी इस बार बिग बॉस का विजेता होगा उसको पूरे एक करोड़ रुपए की रकम मिलेगी. हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन जब यह खबर घर वालों को मिलेगी तो उनकी खुशी दोगुनी हो जाएगी.

bigg-boss-season-13

ऐसी भी खबर है कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को कलर्स का एक शो मिल गया है. घर से बाहर निकलते ही दोनों स्वयंबर की तैयारियों में जुट जाएंगे. 17 फरवरी से कलर्स पर एक नया शो आने वाला है जिसमें पारस और शहनाज का स्वयंवर रचाया जाएगा. इस शो को मनीष पॉल होस्ट करेंगे और सुनील ग्रोवर गुत्थी के अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: