Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फ्लॉप हो चुके बॉबी देओल से ज्यादा कमाती हैं उनकी पत्नी तान्या, जाने क्या काम करती हैं

फ्लॉप हो चुके बॉबी देओल से ज्यादा कमाती हैं उनकी पत्नी तान्या, जाने क्या काम करती हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल का फिल्मी करियर उतना खास नहीं रहा, जितना उनके पिता और उनके बड़े भाई सनी देओल का रहा. बॉबी देओल की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए. एक समय ऐसा आया जब उन्हें शराब की लत लग गई. लेकिन उनकी पत्नी तान्या देओल ने हमेशा उनका साथ दिया और अपने पति को संभाला.

bobby deol tanya

बॉबी देओल ने काफी लंबे ब्रेक के बाद फिल्म रेस 3 से बॉलीवुड में कमबैक किया. इसके बाद उनको फिल्म हाउसफुल 4 में काम करने का मौका मिला. बॉबी देओल की पत्नी कमाई के मामले में उनसे बहुत आगे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर बॉबी देओल की पत्नी तान्या ऐसा क्या काम करती है, जो वह इतनी कमाई करती हैं.

bobby deol tanya

दरअसल तान्या देओल एक बिजनेसवुमैन है जो फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस चलाती है. तान्या का खुद का एक शोरूम भी है जहां से बड़े-बड़े सितारों के घर सामान जाता है. तान्या बहुत अमीर है. उनके पिता एक बहुत बड़े बिजनेसमैन थे. बॉबी और तान्या की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है.

bobby deol tanya

इन दोनों की पहली मुलाकात एक रेस्तरां में हुई थी. बॉबी देओल तान्या को देखते ही उनसे प्यार कर बैठे. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई. फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और 1996 में दोनों की शादी हो गई. तान्या और बॉबी देओल के दो बच्चे हैं, जिनके नाम आर्यमन और धर्म है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: