Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने की ऐसी पोस्ट, हो रही है चर्चा

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने की ऐसी पोस्ट, हो रही है चर्चा

<-- ADVERTISEMENT -->




नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. खबर के मुताबिक, दोनों 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे, यह सब कुछ इंडियन आईडल के शो पर शुरू हुआ. आदित्य और नेहा के घर वाले रिश्ता लेकर पहुंचे. हालांकि यह मजाक है या सच है, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

 neha kakkar aditya

लेकिन इसी बीच नेहा कक्कड़ के एक्स ब्यॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने एक पोस्ट की जो काफी चर्चा बटोर रही है. हिमांश कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा कि यह आपके दिमाग में शुरू और समाप्त होता है. चाहे वह कुछ भी हो, हमेशा खुश रहो. हिमांश की इस पोस्ट को लोग नेहा कक्कड़ के साथ जोड़कर देख रहे हैं.

 neha kakkar aditya

एक समय हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ रिलेशनशिप में थे. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते थे. लेकिन अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबर आई. नेहा ब्रेकअप के बाद कई बार टीवी शो पर रोती हुई भी देखी गई. नेहा और आदित्य की शादी को लेकर आदित्य के पिता उदित नारायण ने कहा था- दोनों बच्चों की पहले ही साथ में जोड़ी बनाई जा चुकी है. टीवी पर भी लगातार खबरें आ रही है. मुझे नेहा बहुत पसंद है. मुझे भी अच्छा लगेगा अगर हमारे घर में कोई फीमेल सिंगर आ जाएगी.

 neha kakkar aditya

नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने शादी से पहले का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी बहन की शादी का जिक्र कर रहे हैं. इस वीडियो में टोनी के अलावा नेहा और आदित्य भी नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि 14 फरवरी को कुछ खास होने वाला है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: