मिस शेफाली के नाम से मशहूर अभिनेत्री आरती दास का हुआ, निधन 76 की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिस शेफाली के नाम से मशहूर अभिनेत्री आरती दास का हुआ, निधन 76 की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

मिस शेफाली के नाम से मशहूर अभिनेत्री आरती दास का हुआ, निधन 76 की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर डांसर और अभिनेत्री आरती दास का 76 साल की उम्र में निधन हो गया है. आरती दास बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री थी, जो मिस शेफाली के नाम से मशहूर थी. मिली जानकारी के मुताबिक आरती दास को गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट आया जिसकी वजह से उनका निधन हो गया.

arati das

आरती की भतीजी ने बताया कि अचानक से गुरुवार को आरती दास के सीने में तेज दर्द उठा. उन्हें बेचैनी होने लगी जिसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें कार्डिक अरेस्ट आया था जिसकी वजह से उनका निधन हो गया है. आरती दास काफी समय से किडनी की बीमारी की वजह से भी परेशान थी.


वह 60-70 के दशक की बहुत ही मशहूर डांसर और अभिनेत्री रहीं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. उन्हें क्वीन ऑफ कैबरे के नाम से जाना जाता था. आरती दास ने अपना करियर 1968 में रिलीज हुई फिल्म चौरंगी से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने सम्राट, साहिब बीवी और गुलाम जैसी फिल्मों में काम किया. 2015 में उनकी बायोग्राफी भी रिलीज हुई थी.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरती दास के निधन की खबर सुनकर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख प्रकट किया. उन्होंने ट्वीट किया- आरती दास जोकि मिस शेफाली के नाम से मशहूर थी. उनका अचानक निधन हो गया. वह सत्यजीत रे की दो फिल्मों में नजर आ चुकी है. उनके और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: