बिग बॉस से चमकी नोरा फतेही की किस्मत, कभी वेटर तो कभी लॉटरी बेचकर चलाती थी खर्च - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस से चमकी नोरा फतेही की किस्मत, कभी वेटर तो कभी लॉटरी बेचकर चलाती थी खर्च

बिग बॉस से चमकी नोरा फतेही की किस्मत, कभी वेटर तो कभी लॉटरी बेचकर चलाती थी खर्च

<-- ADVERTISEMENT -->




नोरा फतेही आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. नोरा फतेही को बिग बॉस से बहुत लोकप्रियता मिली. हाल ही में नोरा फतेही ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया. नोरा फतेही अपने डांस के लिए जानी जाती है. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

नोरा फतेही

नोरा फतेही एक से बढ़कर एक फिल्मों में डांस नंबर कर चुकी हैं. आज उनके लाखों करोड़ों फैन है. लेकिन नोरा फतेही के लिए यहां तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा. नोरा फतेही को कभी वेटर के रूप में काम करना पड़ा तो कभी उन्हें लॉटरी तक बेचनी पड़ी. उनकी जिंदगी काफी संघर्षों से भरी रही.

नोरा फतेही

नोरा फतेही ने अपने जीवन के संघर्ष के दिनों में बात करते हुए बताया कि मुझे 8 लड़कियों के साथ कमरा शेयर करना पड़ रहा था. मुझे हिंदी बोलनी नहीं आती थी. इस वजह से मुझे बहुत परेशानियां हुई. मेरे ऊपर लोग भद्दे कमेंट करते थे, जिससे मुझे बहुत परेशानी होती थी. नोरा फतेही ने कहा कि कास्टिंग एजेंट से जब मैंने मुलाकात की तो उसने मुझे बहुत परेशान किया. वह मेरे चेहरे और मेरी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट करता था. वह मेरा मजाक उड़ाता था.

नोरा फतेही

नोरा फतेही ने बताया कि हिंदी ना आने की वजह से मुझे काफी परेशानियां झेलनी पड़ी. लोग मेरा मजाक बनाते थे. जब मैं ऑडिशन देने जाती तो मुझे दिक्कत आती थी. लोग मुझे आसानी से बेवकूफ बना देते थे. इस वजह से मैं जब घर लौटती थी तो मैं बहुत रोती थी. लेकिन मैंने अपनी हिम्मत को कभी टूटने नहीं दिया. हाल ही में नोरा फतेही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

bollywood celebs

Celebs Gossips

Nora Fatehi

Post A Comment:

0 comments: