Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान ने शेयर की अपनी फिटनेस जर्नी, बताया पहले दिन जिम में किए थे केवल तीन क्रंचेज

सारा अली खान ने शेयर की अपनी फिटनेस जर्नी, बताया पहले दिन जिम में किए थे केवल तीन क्रंचेज

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. वह हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती है. सारा अक्सर खुद से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं. फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन में व्यस्त है. एक प्रमोशन इवेंट में उन्होंने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में चर्चा की. सारा ने इस दौरान बताया कि कैसे उन्होंने अपना वजन घटाया और आज वह इतनी फिट हो गई है.


सारा ने बताया कि इस दौरान उन्हें कितनी मुश्किलें झेलनी पड़ी. सारा ने कहा- मुझे याद है जब मैं खुद से कहती थी कि तुम्हें पता है तुम क्या करने जा रही हो और मैं जिम गई, जहां मैंने एक भारी गेंद हाथ में लेकर 3 क्रंचेज किए. sara ali khan

लेकिन मैं और ज्यादा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरा वजन बहुत ज्यादा था और मैं फिट नहीं थी. मैं जिम से बाहर निकली और घर आ गई.

sara ali khan

फिर मैंने खुद से कहा- मुझे नहीं पता कि मैं इसे कर सकती हूं या नहीं. हो सकता है कि मैं यह ना कर पाऊं. सारा ने इसके बाद आगे कहा कि मैं फिर अगले दिन उठी और फिर से जिम गई. इस बार मैंने चार क्रंचेज किए और फिर 5 और इसके बाद छह. लेकिन अब में क्रंचेज चैलेंज ले सकती हूं. आज सुबह भी मैंने बहुत सारे ऐब्स किए.

sara ali khan

बता दें कि सारा अली खान जल्दी ही फिल्म लव आजकल में नजर आने वाली है. यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सारा और कार्तिक फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sara Ali Khan

Post A Comment:

0 comments: