Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्वेता तिवारी से 16 साल पहले मिला था यह बच्चा, अब कर रहा है उन्हीं के साथ ऐसे काम

श्वेता तिवारी से 16 साल पहले मिला था यह बच्चा, अब कर रहा है उन्हीं के साथ ऐसे काम

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी है जो उम्र बढ़ने के साथ टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना लेती है. लेकिन कुछ अभिनेत्रियां हैं जो बहुत ज्यादा उम्र की होने के बावजूद आज भी टीवी सीरियलों में काम कर रही है. श्वेता तिवारी भी उनमें से एक है जो 39 साल की हो गई है. लेकिन वह बिल्कुल 25 की लगती है. श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही है.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी ने अपने को-स्टार फहमान खान के साथ अपनी पुरानी और वर्तमान की तस्वीरें शेयर की.  एक तस्वीर उस समय की है जब फहमान खान बहुत छोटे .थे वहीं दूसरी तस्वीर में श्वेता तिवारी के साथ खड़े फहमानखान गबरु जवान लग रहे हैं. श्वेता तिवारी ने इस तस्वीर के जरिए लोगों को यह बताने की कोशिश की कि वह फहमान खान से 2004 में यानी 16 साल पहले मिली थी और अब वह उनसे 2020 में दोबारा मिल रही हैं.

shweta tiwari

इतने सालों में फहमान खान काफी बदल गए हैं. लेकिन श्वेता तिवारी के अंदर आज भी कोई बदलाव नहीं आया है. वह पहले की तरह ही खूबसूरत और जवान दिखती हैं. श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- समय कैसे बीत जाता है कुछ पता नहीं चलता. 2004 में इससे मिली थी और अब 2020 में फिर मिले हैं.

shweta tiwari

इन दोनों की यह तस्वीरें देखकर लोग थोड़ा हैरान रह गए. इतने सालों में भी श्वेता तिवारी के फिगर में कोई बदलाव नहीं आया है. अश्मित पटेल ने श्वेता तिवारी की तस्वीर देखकर कमेंट किया- सिस्टर तुम आज भी वैसी ही लगती हो. बता दें कि इस सीरियल में फहमान रणदीप सिंह नाम के एक शख्स की भूमिका निभा रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: