Bigg Boss 13 Winner: ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 13 Winner: ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता

Bigg Boss 13 Winner: ये हैं वो 5 कारण, जिनकी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला बने विजेता

<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस का 13 वां सीजन ग्रैंड फिनाले के साथ खत्म हो गया. बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने जिन्होंने आसिम रियाज को हराकर चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर ली. साथ ही उन्हें 40 लाख इनाम के रूप में दिए गए. फिनाले से पहले भी लोगों को यही लग रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला या आसिम रियाज में से कोई एक विजेता होगा. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विजेता क्यों बने इसके पीछे कई बड़े कारण हैं.

मशहूर चेहरा


सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही टीवी इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर अभिनेता है जिसका उन्हें बहुत ज्यादा फायदा मिला. सिद्धार्थ कई टीवी सीरियलों के अलावा रियलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

लवर बॉय वाली इमेज

सिद्धार्थ शुक्ला के बिग बॉस के घर में जाने से पहले ही उनके अफेयर को लेकर काफी किस्से सामने आए. सिद्धार्थ और रश्मि के अफेयर का बाजार भी गर्म रहा. बाद में पता चला कि सिद्धार्थ ने आरती सिंह को भी डेट किया था. शेफाली जरीवाला ने भी यह बताया कि उनका और सिद्धार्थ का रिलेशनशिप रहा था. इन सब बातों से सिद्धार्थ को खूब पॉपुलैरिटी मिली.

रश्मि से झगड़ा और प्यार


बिग बॉस के घर में रहते हुए सिद्धार्थ ने कई बार रश्मि के साथ झगड़ा किया. लेकिन फिर दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया.

हमेशा टारगेट रहे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर में रहे ज्यादातर प्रतिभागियों ने टारगेट किया, जिसका उनको खूब फायदा मिला. हर कोई सिद्धार्थ से भिड़ जाता था और वह सब को माकूल जवाब देते थे.

दर्शकों के फेवरेट सिडनाज


सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग लोगों को बहुत अच्छी लगी. सिद्धार्थ के विनर बनने में शहनाज गिल का बहुत बड़ा योगदान रहा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: