Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: विजेता बनते ही शहनाज ने स्टेज पर ही सिद्धार्थ को किया KISS , क्या घर से बाहर भी होगा ऐसा ही रिश्ता

Bigg Boss 13: विजेता बनते ही शहनाज ने स्टेज पर ही सिद्धार्थ को किया KISS , क्या घर से बाहर भी होगा ऐसा ही रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को आयोजित हुआ. सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी प्रतिभागियों को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. फिनाले के दौरान भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का प्यार देखने को मिला. सलमान ने जब विनर का नाम घोषित किया, तब उन्होंने सभी फाइनलिस्ट आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल को भी स्टेज पर बुलाया. इन सभी को बिग बॉस ने एक खास तोहफा दिया.


जब सभी फाइनलिस्ट तोहफा ले रहे थे, तब शहनाज ने स्टेज पर आते ही सिद्धार्थ शुक्ला को गले लगा लिया और उन्हें किस भी किया. दोनों बहुत ही ज्यादा खुश नजर आए. शहनाज फिनाले में टॉप 2 से बाहर हो गई थी. जब वह घर से बाहर निकली तो सलमान ने कहा कि अगर सिद्धार्थ शुक्ला नहीं जीते तो वो रोने लगेगी.


जब सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया कि क्या घर के बाहर भी वह शहनाज के साथ संपर्क में रहेंगे तो उन्होंने हां में जवाब दिया. सिद्धार्थ और शहनाज के बीच बिग बॉस के घर में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी अच्छे पल बिताए. इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया.


सिद्धार्थ को विनर बनाने में शहनाज का भी बहुत बड़ा योगदान रहा. शहनाज ने अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों का खूब दिल जीता. शहनाज  ने बिग बॉस के घर में रहते हुए यह भी कहा था कि मैं बिग बॉस जीतने नहीं बल्कि तुम्हें जीतने आई हूं. अगर कोई हम दोनों के बीच में आया तो मैं उसे फाड़ कर रख दूंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: