Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: विजेता बनने से पहले ही खत्म हो गया रश्मि देसाई का सफर, इन विवादों से रही थी चर्चा में

Bigg Boss 13: विजेता बनने से पहले ही खत्म हो गया रश्मि देसाई का सफर, इन विवादों से रही थी चर्चा में

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 के सबसे मजबूत प्रतिभागियों में से एक रश्मि देसाई चौथे नंबर पर रही और वह विजेता नहीं बन पाई. रश्मि का सफर बिग बॉस के घर में बहुत ही शानदार रहा. सलमान ने भी उनकी खूब तारीफ की. रश्मि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आई. रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. शो में आने के बाद वह काफी पॉपुलर हो गई है. घर में रहते हुए उनका सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत बार झगड़ा हुआ. लेकिन कई ऐसे मौके भी आए जब दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिला.


अरहान के साथ टूटा रिश्ता

रश्मि बिग बॉस के घर में आने से पहले अरहान खान को डेट कर रही थी. अरहान खान भी जब बिग बॉस के घर में आए तो काफी बवाल हो गया. पता चला कि अरहान पहले से शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है. हालांकि इस बारे में रश्मि को कुछ पता नहीं था.


दोनों के बीच बिग बॉस के घर में कई बार विवाद देखने को मिला. दोनों के रिश्ते में दीवार खड़ी हो गई. अरहान कुछ ही दिन में शो से बाहर हो गए. यह भी खुलासा हुआ कि अरहान रश्मि के बिग बॉस में जाने के बाद उनके घर में अपने परिवार के साथ शिफ्ट हो गए थे और उन्होंने रश्मि की इजाजत भी नहीं ली थी.


जब सलमान ने इस बात का खुलासा किया तो रश्मि हैरान रह गई. इसके बाद रश्मि ने अपने मैनेजर से संपर्क करके अपने घर की चाबियां अरहान से वापस ले ली थी. रश्मि ने शो पर यह साफ कर दिया कि वह अरहान से आगे कोई रिश्ता नहीं रखेंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: