बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इन दो कंटेस्टेंट के बीच नहीं हुई सुलह, मिलने से कर दिया इनकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इन दो कंटेस्टेंट के बीच नहीं हुई सुलह, मिलने से कर दिया इनकार

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इन दो कंटेस्टेंट के बीच नहीं हुई सुलह, मिलने से कर दिया इनकार

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने. यह शो लगभग 4 महीने तक चला. इस शो में दर्शकों को काफी रोमांच देखने को मिला. हालांकि इस दौरान कई कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई भी हुए, जो घर के बाहर भी खत्म नहीं हो रही है. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के रिश्ते बिग बॉस के घर के अंदर सही नहीं रहे.

bigg-boss-13

दोनों का पारस के साथ लव ट्रायंगल भी बना. लेकिन पारस ने माहिरा का हाथ पकड़ लिया. इस वजह से कहीं ना कहीं शहनाज माहिरा से बहुत ज्यादा खफा हो गई. जब पारस और सिद्धार्थ सीक्रेट रूम में थे तो माहिरा और शहनाज कुछ समय के लिए एक साथ आए. लेकिन भारत के वापस आने के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई.

bigg-boss-13

माहिरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह शहनाज से कभी नहीं मिलना चाहती. माहिरा ने कहा- शहनाज का व्यवहार ऐसा ही रहा है. वह किसी एक चीज पर नहीं टिकती. मैं उन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं करती, जो ईमानदार नहीं होते. 1 स्टैंड पर कायम रहने की जगह शहनाज को लोगों ने फ्लिपर का टैग दे दिया.

bigg-boss-13

घर में मेरे कई लोगों से झगड़े हुए. मैं शहनाज से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहूंगी. माहिरा ने यह भी कहा कि इस सीजन में कुछ ऐसी चीजें भी हुई, जो नहीं होनी चाहिए थी. गाली-गलौज तक तो ठीक है. लेकिन इस बार हाथापाई की नौबत भी आ गई और किसी पर कोई कार्यवाही नहीं की गई. बस सॉरी कह कर छोड़ दिया गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: