Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कमल हासन की पत्नी सारिका ने बिल्डिंग से लगा दी थी छलांग, ये थी वजह

कमल हासन की पत्नी सारिका ने बिल्डिंग से लगा दी थी छलांग, ये थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर साउथ अभिनेता कमल हासन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. कमल हासन अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. एक बार उनकी पत्नी सारिका ने परेशान होकर बिल्डिंग से छलांग लगा दी थी. कमल हासन पहली ही नजर में मशहूर डांसर वाणी गणपति के प्यार में पड़ गए. दोनों ने शादी कर ली. लेकिन कुछ ही समय में दोनों के बीच दूरियां आ गई और दोनों का तलाक हो गया.


इसके बाद कमल हासन जब फिल्म सागर की शूटिंग कर रहे थे तो उनको सारिका से प्यार हो गया. सारिका उस समय बहुत ज्यादा पॉपुलर नहीं थी. उनकी मां उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करती थी. इसीलिए सारिका ने घर छोड़ दिया. उनकी जिंदगी में जब कमल हासन आए तो उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया.


सारिका और कमल हासन शादी के बिना ही एक साथ रहने लगे. इनकी बेटी श्रुति का जन्म हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी की थी. लेकिन इसके बाद कमल हासन की जिंदगी में सारिका की दोस्त गौतमी की एंट्री हुई. गौतमी की शादी टूट गई थी. इस वजह से वह कई बार सारिका के घर रहती थी. लेकिन देखते ही देखते कमल हासन और गौतमी के बीच नज़दीकियां बढ़ गई, जिससे सारिका परेशान हो गई और उन्होंने चेन्नई के फ्लैट की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी.


सारिका को काफी चोट आई और उन्हें 3 महीने तक अस्पताल में रहना पड़ा. इसके बाद सारिका ने कमल हासन से अलग होने का निर्णय लिया. सारिका कमल हासन का तलाक हो गया. इसके बाद सारिका अपनी बेटियों के साथ मुंबई आ गई. सारिका की दोनों बेटियां श्रुति हसन और अक्षरा हसन भी अभिनेत्री बन चुकी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: