ब्लैक गोल्डन लहंगे और हैवी ज्वेलरी में बला की खूबसूरत लग रही थी 48 की तब्बू, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ब्लैक गोल्डन लहंगे और हैवी ज्वेलरी में बला की खूबसूरत लग रही थी 48 की तब्बू, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

ब्लैक गोल्डन लहंगे और हैवी ज्वेलरी में बला की खूबसूरत लग रही थी 48 की तब्बू, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई में इन दिनों लक्मे फैशन वीक 2020 चल रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे रैंप पर नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू भी रॉयल लहंगे में गौरंग शाह के लिए रैम्प वॉक करती हुई नजर आई. 48 की तब्बू रैंप वॉक के दौरान बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने ब्लैक और गोल्डन रंग का लहंगा और हैवी झुमके पहने हुए थे.

tabu

तब्बू रैंप पर नंगे पैर ही वॉक करती हुई नजर आई. वह अभी भी फिल्मों में एक्टिव है. तब्बू हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन में नजर आई थी. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए व्यस्त चल रही है. इसके अलावा वह साउथ फिल्मों में भी काम कर रही है. तब्बू अभी तक कुंवारी है. उनकी शादी नहीं हुई है. जब भी तब्बू से शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह उसे टाल देती हैं.

tabu

एक इंटरव्यू में तब्बू ने अपनी शादी ना होने के लिए अजय देवगन को जिम्मेदार बताया था. तब्बू ने कहा था- अजय और मैं एक दूसरे को 25 साल से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. अजय मेरी जिंदगी में तब से हैं जब से मैंने करियर में बढ़ना शुरू किया. उन दिनों अजय और समीर मेरे ऊपर निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किए करते थे.

tabu

जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो वह उसे धमकी देते थे. दोनों काफी बदमाश थे. अगर आज मैं सिंगल हूं तो वह केवल अजय की वजह से. तब्बू का नाम साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी जुड़ा था. हालांकि काफी समय बाद दोनों अलग हो गए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: