Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने टास्क में नहीं दिया आरती का साथ तो भड़क उठी ये अभिनेत्री, दिया बड़ा बयान

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने टास्क में नहीं दिया आरती का साथ तो भड़क उठी ये अभिनेत्री, दिया बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस सीजन 13 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. प्रशंसकों को बेसब्री से इस सीजन के विनर का इंतजार है. लेकिन अभी भी शो के अंदर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के अंतिम दिनों में सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा उनकी ही दोस्त आरती और शहनाज से हो गया है.

 sidharth shukla

इस झगड़े की वजह पारस छाबड़ा है, जिनको सिद्धार्थ शुक्ला ने इम्यूनिटी दिलाई. जबकि सिद्धार्थ आरती या शहनाज को भी इम्यूनिटी दिला सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इस वजह से आरती और शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज हैं. बिग बॉस ने घरवालों को एक इम्यूनिटी टास्क दिया जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा को सुरक्षित किया.

sidharth shukla aarti singh

इसी टास्क के बाद आरती सिद्धार्थ से कहती है कि मैंने तुम्हें कई बार सुरक्षित किया था. कुछ देर बाद सिद्धार्थ और आरती के बीच झगड़ा होने लगता है. लेकिन सिद्धार्थ के इस व्यवहार से छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट काफी नाराज है. उन्होंने सिद्धार्थ पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया.

aarti singh

किश्वर मर्चेंट ने सिद्धार्थ पर भड़ास निकालते हुए ट्वीट किया- मेरे साथ कोई नहीं था... मैं सब के साथ था?  सच में सिद्धार्थ? आरती से ज्यादा पारस था? तो फिर तुम वाकई में भोले हो. अब लोग किश्वर मर्चेंट के ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि 15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले है. कौन बिग बॉस सीजन 13 का विनर बनेगा, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: