Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हरा लहंगा पहन फिर से दुल्हन बनीं टीवी की ये खूबसूरत नागिन, वायरल हुई तस्वीरें

हरा लहंगा पहन फिर से दुल्हन बनीं टीवी की ये खूबसूरत नागिन, वायरल हुई तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी काफी मशहूर है. वह नागिन के किरदार में लोगों का दिल जीत रही है. अनीता हसनंदानी अपने जबरदस्त फैशन सेंस के लिए भी मशहूर है. अनीता केवल सीरियलों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी स्टाइलिश है.

anita hassanandani

हाल ही में उन्होंने एक पारंपरिक ब्राइडल फोटोशूट करवाया जिसमें वह शादी के लहंगे में दुल्हन के अवतार में नजर आ रही है और बहुत खूबसूरत लग रही है. अनिता ने डार्क ग्रीन रंग का लहंगा पहना हुआ है .उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना है. अनीता ने हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है.

anita hassanandani

अनीता ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कोहल आई मेकअप किया हुआ है और उन्होंने लॉ बन बनाया है. अनीता का लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. वहीं दूसरे लुक में अनीता पीच रंग के हैवी वर्क लहंगे में नजर आ रही है. यह लुक भी लोगों को काफी अच्छा लग रहा है. अनीता के ऊप पीच रंग के लहंगे के साथ न्यूड मेकअप काफी जच रहा है.

anita hassanandani

अगर आपको शादी में लाल रंग का लहंगा नहीं पहनना है तो आप कुछ इस तरह के लहंगे ट्राई कर सकती हैं, जो आपको बिल्कुल अलग लुक देंगे. इस तरह के लहंगे पहनकर आप अनीता हसनंदानी की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख सकती है. अगर अनीता हसनंदानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल नागिन 4 में विशाखा के किरदार में नजर आ रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: