नए बजट को लेकर ऋषि कपूर ने ली चुटकी, बोले- हमारे देश की वित्त मंत्री दूधवाले से कैसे करती होंगी मोलभाव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नए बजट को लेकर ऋषि कपूर ने ली चुटकी, बोले- हमारे देश की वित्त मंत्री दूधवाले से कैसे करती होंगी मोलभाव

नए बजट को लेकर ऋषि कपूर ने ली चुटकी, बोले- हमारे देश की वित्त मंत्री दूधवाले से कैसे करती होंगी मोलभाव

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. शनिवार को देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 2020 का बजट पेश किया. इस बजट में कई बड़ी घोषणाएं की गई. हर तरफ से बजट को लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने बजट को लेकर ट्वीट किया, जिस वजह से वह सुर्खियों में है.

rishi kapoor

ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा- एक बात सोच रहा हूं. आदरणीय केंद्रीय वित्त मंत्री मैडम निर्मला सीतारमण भारतीय वार्षिक बजट तैयार करते समय तो ट्रिलियन रुपए की बात करती होंगी. बिलियन भी इसके आगे छोटा है. लेकिन सोचने वाली बात यह है कि वह एक हाउसवाइफ के रूप में स्थानीय विक्रेता और दूध वाले से दरवाजे पर कैसे डील करती होंगी. क्या वह मोलभाव करती होंगी. 8 आना कम करो, सवा रुपया और कम करो. यह अजीब है ना. यही जिंदगी है.

rishi kapoor

बता दें कि ऋषि कपूर को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, क्योंकि अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गई. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर को इंफेक्शन हो गया जिस वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. रणधीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर भी ऋषि कपूर के साथ अस्पताल में रहे. आपको बता दें कि ऋषि कपूर कुछ महीनों पहले ही कैंसर का इलाज करवा कर भारत लौटे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: