काजोल और अजय देवगन ने शादी के वक्त मीडिया से बोला था यह झूठ, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजोल और अजय देवगन ने शादी के वक्त मीडिया से बोला था यह झूठ, खुद किया खुलासा

काजोल और अजय देवगन ने शादी के वक्त मीडिया से बोला था यह झूठ, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




काजोल और अजय देवगन की फिल्म तानाजी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई जिसको दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. दोनों ही कलाकारों ने फिल्म का खूब प्रमोशन किया था. काजोल और अजय देवगन की जोड़ी काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आई. इससे पहले यह दोनों फिल्म यू मी और हम एक साथ नजर आए थे.

kajol ajay devgn

काजोल और अजय देवगन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. उन्होंने बताया कि उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई. काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने शादी के समय मीडिया पर झूठ बोला था. काजोल ने बताया कि हमारी मुलाकात 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. मैं शूट के लिए तैयार थी और यह पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है. किसी ने अजय की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वह कार्नर में बैठे हुए हैं. मैं उनसे मिलने से 10 मिनट पहले उनके बारे में बुराई कर रही थी.

kajol ajay devgn

फिर हमारी एक दूसरे से बातचीत शुरू हुई और हम धीरे-धीरे दोस्त बन गए. मैं किसी और को डेट कर रही थी और अजय भी किसी के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन मेरा ब्रेकअप हो गया. हम दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया था. लेकिन हम समझ गए थे कि हम दोनों एक साथ हैं. हम 4 साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे और फिर हमने शादी का फैसला किया. अजय के परिवार वाले शादी के लिए तैयार थे, लेकिन मेरे पिता ने मुझ से 4 दिन तक बात नहीं की थी. वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान दूं.

kajol

हमने मीडिया को शादी का गलत वेन्यू बताया था. अजय जल्दी शादी करवाने के लिए पंडित को रिश्वत देने की कोशिश कर रहे थे. काजोल ने इस दौरान यह भी बताया कि फिल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान मैं प्रेग्नेंट थी. लेकिन मेरा मिसकैरिज हो गया, जिससे मैं बहुत दुखी हो गई थी. हालांकि फिर मैंने न्यासा और युग को जन्म दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Kajol

Post A Comment:

0 comments: