Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार बनेंगे धूम 4 का हिस्सा, जाने क्या है इस खबर की सच्चाई

अक्षय कुमार बनेंगे धूम 4 का हिस्सा, जाने क्या है इस खबर की सच्चाई

<-- ADVERTISEMENT -->




akshay-kumar-will-seen-in-dhoom-4-fake-news-goes-viral

धूम फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में काफी सफल रही है. इस फ्रेंचाइजी के 3 पार्ट बन चुके हैं, जो लोगों को पसंद आए. फिल्म के पहले पार्ट में जॉन अब्राहम, दूसरे में रितिक रोशन और तीसरे में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. अब धूम फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट को बनाने की चर्चा हो रही है.

akshay-kumar-will-seen-in-dhoom-4-fake-news-goes-viral

हाल ही में ऐसी खबर सामने आई कि अक्षय कुमार धूम 4 में नजर आएंगे. लेकिन यह साफ हो गया है कि अक्षय को इस फिल्म के लिए साइन नहीं किया गया है. यह चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं और यह अफवाह के अलावा कुछ और नहीं है. पिछले साल अक्टूबर में ऐसी चर्चा होने लगी थी कि अक्षय कुमार धूम 4 में काम करने जा रहे हैं.


लेकिन यशराज बैनर ने सीधे तौर पर इस बात से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि अभी तक इस तरह की कोई भी योजना नहीं बनाई गई है. पिछले कुछ समय से धूम 4 से अक्षय कुमार के जुड़ने और अभिषेक या उदय चोपड़ा के फिल्म का साथ छोड़ने की बात हो रही थी, जिस पर यशराज ने यह कहकर विराम लगा दिया कि अभी तक धूम 4 की स्क्रिप्ट भी तैयार नहीं हुई है.


गौरतलब है कि फिल्म धूम 3 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें आमिर खान और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. धूम सीरीज के चौथे पार्ट को देखने के लिए लोग 7 साल से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Akshay Kumar

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: