शाहरुख ही नहीं ये पांच सितारे भी फंस चुके हैं कानूनी पचड़ों में, एक को भुगतनी पड़ी थी 5 साल की जेल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख ही नहीं ये पांच सितारे भी फंस चुके हैं कानूनी पचड़ों में, एक को भुगतनी पड़ी थी 5 साल की जेल

शाहरुख ही नहीं ये पांच सितारे भी फंस चुके हैं कानूनी पचड़ों में, एक को भुगतनी पड़ी थी 5 साल की जेल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का नाम हाल ही में एक घोटाले में सामने आया. खबरों के मुताबिक रोजवैली पूंजी घोटाले में शाहरुख से जुड़ी कंपनी समेत तीन कंपनियों की 70 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जप्त कर ली गई है. शाहरुख आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक और निदेशक हैं. ऐसे में इस कंपनी का नाम भी इस घोटाले में सामने आया है. हालांकि ऐसा पहला मामला नहीं है जब कोई बॉलीवुड स्टार कानूनी पचड़ों में फंस गया हो. इससे पहले कई सितारे कानूनी मामलों में फंस चुके हैं.


संजय दत्त मुंबई बम धमाके के दौरान आरडीएक्स रखने के आरोप में पकड़े गए थे. उन्होंने कुछ गैरकानूनी हथियार भी रखे थे, जिसकी वजह से उन्हें 2009 से 2013 तक 5 साल के लिए जेल में रहना पड़ा था.


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान जब फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे तो उनके ऊपर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे जिस वजह से उनके ऊपर केस भी चल रहा है और उन्हें इसी वजह से 1 दिन जेल में भी रहना पड़ा था.


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबाल मिर्ची से जोड़ा गया था. लेकिन शिल्पा के पति ने इन सब बातों को झूठा करार दिया.


90 के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा ने फिल्म मनी है तो हनी है के सेट पर एक व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था. इसकी वजह से गोविंदा के खिलाफ कानूनी कार्यवाही हुई थी.


बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के ऊपर 2018 में लिंक राज मंदिर के लोगों ने आरोप लगाया था कि रवीना ने मंदिर में नौ कैमरा विज्ञापन की शूटिंग की जिसके ऊपर बैन लगा हुआ था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: