मशहूर अभिनेत्री के साथ पार्टी में हुई छेड़छाड़, तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मशहूर अभिनेत्री के साथ पार्टी में हुई छेड़छाड़, तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

मशहूर अभिनेत्री के साथ पार्टी में हुई छेड़छाड़, तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

<-- ADVERTISEMENT -->



manasi naik

मराठी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मानसी नाईक के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. मानसी ने 3 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई है. मानसी ने आरोप लगाया है कि एक पार्टी के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की गई. मानसी एक समारोह में शामिल होने पहुंची थी. यह कार्यक्रम पुणे के युवा सेना प्रमुख के जन्मदिन पर आयोजित किया गया था.

manasi naik

जब मानसी अपनी परफॉर्मेंस दे रही थी तो उनके साथ छेड़छाड़ की गई. मानसी ने यह भी आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने उन्हें मंच पर डराने की भी कोशिश की. मानसी ने मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. साकीनाका पुलिस ने जांच रानगांव पुलिस को सौंप दिया है.

manasi naik

ऐसा बताया जा रहा है कि मानसी ने 3 लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है. मानसी टीवी इंडस्ट्री की भी लोकप्रिय अभिनेत्री है. उन्होंने कई गानों में आइटम नंबर भी किए हैं. मानसी कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी है. कुछ दिनों पहले मानसी ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.


उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था- इस साल मैंने खुद को प्यार और प्रतिबद्धता के साथ उपहार देने का फैसला किया. सोचिए मुझे क्या मिला. एक मेहनती, समर्पित, वफादार और प्रतिबद्ध शख्स. मैं प्यार में हूं. प्रदीप खरेरा मेरी दुनिया में आपका स्वागत है. मुझे जन्मदिन मुबारक हो. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: