Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर होगी हैरानी

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ये मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई. किसी ने प्रेग्नेंट होने के बाद शादी कर ली तो कुछ अभिनेत्रियां बिना शादी के ही मां बन गई.

सेलिना जेटली

 सेलिना जेटली

सेलिना जेटली को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. सेलिना जेटली का करियर काफी छोटा रहा. सेलीना जेटली ने गुपचुप तरीके से विदेशी बॉयफ्रेंड पीटर हाग से शादी की थी. ऐसा कहा जाता है कि सेलिना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. इसी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी करने का निर्णय किया.

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी

फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली महिमा चौधरी एक समय काफी पॉपुलर हो गई थी. लेकिन आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब है. ऐसा कहा जाता है कि महिमा चौधरी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी. इस वजह से उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली और शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया.

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. ऐसा कहा जाता है कि वह शादी से पहले रणवीर शौरे के बच्चे की मां बनने वाली थी. इसी वजह से दोनों ने जल्दबाजी में शादी करने का निर्णय किया.

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की बहन है, जो बिना शादी किए ही अपने बॉयफ्रेंड शकील लद्दाक से प्रेग्नेंट हो गई. अमृता ने शादी के बाद अपने प्रेग्नेंट होने की खबर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: