Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हीरोइन बनने से पहले यह काम करके अपना खर्च चलाती थीं जैकलीन फर्नांडिस, जानकर होगी हैरानी

हीरोइन बनने से पहले यह काम करके अपना खर्च चलाती थीं जैकलीन फर्नांडिस, जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->





जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्री है. लेकिन उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. जैकलिन फर्नांडीस एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जैकलीन फर्नांडिस की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. जैकलीन ने अपना करियर फिल्म अलादीन से शुरू किया था. हालांकि उनको इस फिल्म से बिल्कुल भी कामयाबी नहीं मिली.


यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही. इस फिल्म में जैकलीन के साथ अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जैकलिन का जन्म 11 अगस्त 1985 को मानना बहरीन में हुआ था. वह अब 34 साल की हो गई है. लेकिन आज तक जैकलीन की शादी नहीं हुई है.


जैकलीन 2006 में श्रीलंका यूनिवर्स की विजेता रही थी. जैकलीन को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था. जैकलीन पहले टीवी रिपोर्टर का काम करती थी जिससे उनका खर्चा चलता था. लेकिन वह फिल्मों में करियर बनाना चाहती थी. इसीलिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था.


जैकलीन को बॉलीवुड में सफलता पाने में काफी मेहनत और संघर्ष करना पड़ा. जैकलीन को फिल्म किक से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली जिसमें उनके साथ सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस फिल्म अटैक में नजर आने वाली है, जो अगस्त में रिलीज होगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Jacqueline Fernandez

Post A Comment:

0 comments: