Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिता ऋषि कपूर को कैंसर है’ पता चलने पर रणबीर कपूर ने ऐसे किया था रिएक्ट

पिता ऋषि कपूर को कैंसर है’ पता चलने पर रणबीर कपूर ने ऐसे किया था रिएक्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर काफी महीनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि वे पूरी तरह से कैंसर फ्री हो गए हैं। लेकिन अभी भी वे न्यूयॉर्क में है। जल्दी ही वे भारत वापस आ जाएंगे। नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मुझे और ऋषि को यह पता चला कि ऋषि को कैंसर है, तब हमारा बेटा रणबीर कहीं यात्रा कर रहा था।
जब वो वापस लौट कर आ गया तो मैंने उसे बिठाकर ऋषि कपूर को कैंसर होने की बात बताई। रणबीर कपूर को मेरी बात पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ। उसने लगभग 1 घंटे तक मेरी बात को स्वीकार नहीं किया। लेकिन बाद में उसने बात को गंभीरता पूर्वक समझा और उसी समय प्लान बना लिया। वह अगले ही दिन हमारे साथ न्यूयॉर्क चला गया और वहां अपने पिता का इलाज करवाया। जानकारी के लिए बता दे कि नीतू कपूर और रणबीर कपूर ऋषि कपूर के इलाज के दौरान न्यूयॉर्क में ही रहे। उनसे मिलने बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची।
ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हर कोई मुझसे यह कहता था कि मुझ में धैर्य की कमी है। लेकिन अब वह समय आ गया है कि मैं पिछले 1 वर्षों से ठीक होने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। इस बीमारी ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।
ऋषि कपूर और रणबीर कपूर दोनों ही बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। ऋषि कपूर की फिल्में पहले बहुत ज्यादा पसंद की जाती थी। लोग उनके दीवाने हुआ करते थे। हालांकि अब वे काफी ज्यादा उम्र की हो गए हैं और बहुत ही कम फिल्मों में नजर आते हैं। उनका बेटा रणबीर बहुत ही ज्यादा हैंडसम है जो हर वक्त सुर्खियों में छाया रहता है। हम उम्मीद करते हैं कि ऋषि कपूर जल्दी ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर भारत लौट आएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: