सिगरेट से जलाया, सालों तक की मारपीट, अब...! Salman Khan को Ex गर्लफ्रेंड ने दी धमकी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिगरेट से जलाया, सालों तक की मारपीट, अब...! Salman Khan को Ex गर्लफ्रेंड ने दी धमकी

सिगरेट से जलाया, सालों तक की मारपीट, अब...! Salman Khan को Ex गर्लफ्रेंड ने दी धमकी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


salman_khan_threatens_ex_girlfriend_and_actress_somi_ali

बॉलीवुड के दंबग भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के साथ-साथ अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इसी बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने एक बार फिर सलमान के लिए जहर उगला है और एक्टर पर सोशल मीडिया पर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं सोमी ने सलमान को औरत को मारने-पिटने वाला तक कहा है। सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलामन के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर सोमी को लाल गुलाब देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ सोमी ने कैप्शन में एक्टर को धमकी तक दे डाली।
somi_ali_1.jpg


सोमी अली और सलमान खान का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला था। साथ ही दोनों के अफरेयर्स की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। इतना ही नहीं दोनों के अफेयर्स की चर्चा आज तक होती है। हालांकि, इन चर्चाओं का सबसे बड़ा कारण सोमी अली है, जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर सलमान खान को पोक करने के साथ-साथ उन पर आरोप भी लगाती रहती हैं।

वहीं हाल में सोमी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें सलमान उन्हें गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही सोमी ने पोस्ट के साझा करते हुए काफी बड़ा कैप्शन लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस लिखती हैं 'अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया। तुम कायर इंसान हो'।

सोमी अली ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि 'यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है। उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं। ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। अब ये जंग करने का समय है'।

सोमी अली का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस पोस्टे वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने इसको डिलीट कर दिया, लेकिन पोस्ट की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस खुद इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। उनके इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट्स कर उनको खरी-खोटी सुनाने के साथ-साथ एक्ट्रेस ते तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: