Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nora Fatehi के ट्रांसपैरेंट ड्रेस ने दिया धोखा, दिखने लगा सब कुछ- वीडियो आग की तरह फैला

Nora Fatehi के ट्रांसपैरेंट ड्रेस ने दिया धोखा, दिखने लगा सब कुछ- वीडियो आग की तरह फैला. Nora Fatehi in transparent dress - video spread like fire.

<-- ADVERTISEMENT -->




Nora Fatehi के ट्रांसपैरेंट ड्रेस ने दिया धोखा, दिखने लगा सब कुछ- वीडियो आग की तरह फैला


Nora Fatehi in transparent dress - video spread like fire

इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल हुआ के है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो खूब धूम मचाते है इस दुनिया में हर कोई अपनी जगह बनाना चाहता है और अपने लिए कुछ खास जगह रखता भी है। ऐसा नहीं है कि यह केवल आम जनता के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी खबरें और स्टार भी इस पर खूब एक्टिव रहते है।

बॉलीवुड स्टार से जुड़ी खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती है फिर वह कोई एक्टर हो या एक्ट्रेस सभी इस पर एक्टिव रहते है। फैंस से जुड़े रहने के लिए यह भी अपने वीडियोज और फोटोज शेयर किया करते है। हाल ही एक इवेंट में नोरा फतेही को स्पॉट किया गया। जिसमें उनके फैशन सेंस ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है नोरा फतेही एक पार्टी में पहुंची है। जहां उन्होंने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखा है। आप देखते है ऑफ शोल्डर ड्रेस में नोरा फतेही बेहद ज्यादा सेक्सी लग रही है। इनका सेक्सी अंदाज ही इनके चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है। आप देख सकते है नोरा के इस हॉट लुक ने सबका दिल जीत लिया।

वैसे भी नोरा फतेही अपने हॉट लुक की वजह से जानी जाती है। उनका फैशन सेंस ऐसा होता है जो दिलों को धड़का देता है तो चाहने वालों की नजर उनसे हटती नहीं है। ऐसा ही इस बार भी हुआ जब वह पार्टी में पहुंची। आप देख सकते है कैमरे की नजर फटाक से नोरा की तरफ घूमती है और नोरा भी एक से बढ़कर एक पोज देते हुए मुस्कुराते नजर आती है। नोरा फतेही का यही अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है।

सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई उनकी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज कर रहा है। जिससे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया है। इस वीडियो को 26k व्यूज आए हैं और लोग इसे लाइक करने के साथ ही प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Nora Fatehi

Post A Comment:

0 comments: