Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल लहंगे में लड़की ने लहराते हुए किया गजब का डांस- वीडियो हुआ वायरल

लाल लहंगे में लड़की ने लहराते हुए किया गजब का डांस- वीडियो हुआ वायरल.

<-- ADVERTISEMENT -->




लाल लहंगे में लड़की ने लहराते हुए किया गजब का डांस- वीडियो हुआ वायरल


लाल लहंगे में लड़की ने लहराते हुए किया गजब का डांस

डांस वीडियो की सोशल मीडिया की भरमार पड़ी है। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो लोगों का ऐसा भरपूर मनोरंजन कर रही है कि लोग डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। 

आजकल इस धूम मचाने में लड़कियां भी पीछे नहीं हैं और वह भी अपनी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके अपनी डांस से धूम मचा देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लड़की ने अपने डांस के साथ साथ हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया कि यूजर्स दीवाने हो गए।

लड़की ने किया शानदार डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की ने लाल लहंगा पहना हुआ और वह छत पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़की लाल लंहगे में काफी हॉट लग रहे हैं और वह परम सुंदरी बॉलीवुड के गाने पर खूबसूरत सा परफॉर्म करते हुए नजर आ रही है। 

लड़की ने जिस तरह से इस गाने पर अपनी जबरदस्त ठुमकों और एक्सप्रेशन के साथ ऐसा डांस किया कि लोग इस डांस वीडियो को तो देख रहे हैं लेकिन इन पर अपना दिल हार गए हैं। उनके जबरदस्त डांस में दिलों की धड़कन बढ़ाई हुई है और यूजर्स बेताबी की हालत में डांस वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो चुके हैं।

देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते रह जा रहे हैं उनका एक्सप्रेशन लाजवाब है। इस डांस वीडियो को 4.6m व्यूज आए हैं और 27 k लायक इस वीडियो को यूट्यूब पर @dance with Alisha चैनल से शेयर किया गया है। यूजर्स लड़की के डांस की तारीफ करने के साथ ही उनके एक्सप्रेशन की भी तारीफ कर रहे हैं। वैसे आपको लड़की का यह डांस वीडियो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: