FIFA WorldCup 2022 के फाइनल मुकाबले में अहम रोल अदा करने वाली है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

FIFA WorldCup 2022 के फाइनल मुकाबले में अहम रोल अदा करने वाली है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

FIFA WorldCup 2022 के फाइनल मुकाबले में अहम रोल अदा करने वाली है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


FIFA WorldCup 2022 final deepika padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दुनिया भर में पसंद की जाने वाली चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं। वो एक ग्लोबल आइकॉन है। हिंदी और अन्य भाषाओं के अलावा उन्होंने हॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है।
 
वर्ष 2022 की बात करें तो ये दीपिका के लिए काफी खास रहा है। अब इस वर्ष का अंतम भी खास अंदाज में दीपिका के लिए होने जा रहा है, जिसे जानकर अभिनेत्री के फैंस काफी उत्साहित हो गए है। हाल ही में दीपिका ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रेजेंट किया था। इस प्लेटफॉर्म पर जाने के बाद दीपिका की काफी सराहना की गई थी। 
 
वहीं एक बार फिर से दीपिका को भारत का नाम रौशन करने का मौका मिला है। दीपिका कतर में आयोजित हो रहे फीफा विश्व कप में भी एक अहम जिम्मेदारी निभाती दिख सकती है। दुनिया में सबसे अधिक देखे जाने वाले स्पोटर्स इवेंट फीफा में दीपिका को मिली जिम्मेदारी से फैंस में काफी उत्साह है।
 
फीफा ट्रॉफी का करेंगी अनावरण

दीपिका पादुकोण फीफा विश्व कप के फाइनल मुकाबले से पहले विजेता टीम को दी जाने वाली चमचमाती हुई ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। ये अहम जिम्मेदारी दीपिका को सौंपी गई है। बता दें कि फुटबॉल फीवर इन दिनों फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। फीफा वर्ल्डकप का फाइनल 18 दिसंबर 2022 को होना है। इस आयोजन में हिस्सा लेने के लिए दीपिका जल्द ही कतर के लिए भी रवाना होंगी।
 
इस फिल्म में दिखेंगी अभिनेत्री

दीपिका पादूकोण इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म फाइटर की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में दीपिका ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। ये पहला मौका है जब दोनों स्टार्स साथ में स्क्रीन पर दिखेंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी दिखाई देंगे।
 
नोरा भी कर चुकी हैं फीफा में परफॉर्म

बता दें कि नोरा फतेही भी फीफा वर्ल्ड कप में दमदार परफॉर्मेंस दे चुकी है। उन्होंने फीफा फेस्ट के दौरान फीफा एंथम सॉन्ग पर परफॉर्म किया था। इस फेस्ट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। इस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा ने भारतीय तिरंगा भी लहराया था। नोरा का ये पर्फॉर्मेंस काफी चर्चा में रहा था जिसने देश विदेश में काफी सुर्खियां बटोरी थी।


<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: