Deepika Padukone Lady Singham | थानेदारनी बनकर जिप्सी चलाएंगी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Deepika Padukone Lady Singham | थानेदारनी बनकर जिप्सी चलाएंगी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म

Deepika Padukone Lady Singham | थानेदारनी बनकर जिप्सी चलाएंगी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Deepika Padukone Lady Singham

Deepika Padukone Lady Singham- सिंघम के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही हैं। रोहित शेट्टी इस कड़ी में अब लेडी सिंघम लाने की तैयारी में हैं। दीपिका पादुकोण जल्द ही थानेदारनी के अवतार में बदमाशों को मात देती नजर आएंगी। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी फिल्म 'सिर्कस' के गाने के लॉन्च के दौरान खुलासा किया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पुलिस ब्रह्मांड के लिए खाकी वर्दी धारण करने वाली हैं। रोहित शेट्टी और दीपिका सिंघम की अगली कड़ी में साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म सर्कस के गाने को लॉन्च करने के दौरान उन्होंने इस बात का हिंट दिया।
 
लेडी सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने कहा, "लोग पूछते रहते हैं सिंघम का अगला भाग कब आएगा? आज मुझे यह कहने का मौका मिलता है कि दीपिका और मैं अगले साल साथ काम करेंगे।" रोहित और दीपिका इससे पहले 'चेन्नई एक्सप्रेस' में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें शाहरुख खान हैं और यह 2013 में रिलीज हुई थी। यह एक दशक के बाद होगा जब अभिनेत्री और फिल्म निर्माता एक साथ काम करेंगे।

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में

दीपिका पादुकोण के पास आने वाले वर्ष में एक व्यस्त स्लेट है। एक्ट्रेस अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में नजर आएंगी। उनकी अगली फिल्म शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान है। 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद शाहरुख और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं। 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ऋतिक रोशन के साथ उनकी किटी में फाइटर भी हैं। दीपिका मुख्य भूमिका में हैं। ऋतिक 'फाइटर' में एक वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाते हैं, जिसके लिए वह सैन्य अधिकारियों की देखरेख में सलोनीबाड़ी में सैन्य हवाई अड्डे पर प्रशिक्षण और शूटिंग करेंगे। पता चला है कि ऋतिक फिल्म में अत्याधुनिक सुखोई 30 फाइटर जेट में नजर आएंगे। भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देते हुए, फाइटर 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर सिनेमा हॉलों में दस्तक देगा।
 
सर्कस और जवान में कैमियो और विशेष उपस्थिति के अलावा, दीपिका प्रोजेक्ट के पर भी काम कर रही हैं। प्रभास अभिनीत, 'प्रोजेक्ट के', 'महानती' फिल्म निर्माता नाग अश्विन द्वारा निर्देशित है, जिसे एक विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जिसमें विभिन्न प्रकार के दृश्यों का उपयोग किया जाएगा। इसके उत्पादन में प्रौद्योगिकी। मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी इसमें अहम भूमिका में नजर आएंगे.

अफवाहें फैली हुई हैं कि उन्हें अमिताभ बच्चन की द इंटर्न के अलावा एसएस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू के साथ एक फिल्म मिली है।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: