Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

48 की उम्र में Kajol ने पहना इतना tight gym outfit, दिखने लगा बो*ल्ड बॉडी- video viral

48 की उम्र में Kajol ने पहना इतना tight gym outfit, दिखने लगा बो*ल्ड बॉडी- video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




48 की उम्र में Kajol ने पहना इतना tight gym outfit, दिखने लगा बो*ल्ड बॉडी- video viral


Kajol in tight gym outfit

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काजोल कामयाब और पॉपुलर एक्ट्रेस है, जिन्होंने अपने एक्टिंग और अपनी खूबसूरत अदाओं से काफी सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, काजोल आज भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं .

आप आज काजोल को देख उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि वह अपने इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत कैसे दिखे काजोल इस समय 48 की हो गई हैं, और अपनी उम्र को लेकर काफी अवेयर रहती है वह अपने बॉडी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती है। 

यह आज भी अपने फैशन स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस है, सबकी बोलती को बंद करते नजर आती है हाल ही में इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है।


हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है जहां काजोल अपनी मॉम और अपने बेटे के साथ जिम से निकलने के बाद शॉपिंग करते हुए नजर आते हैं, काजोल अपनी मॉम और अपने बेटे के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में एक शॉपिंग मॉल में शॉपिंग करते हुए स्पॉट की गई, और ब्लू शर्ट और येलो कलर की पेंट पहनी हुई थी जिसमें वह काफी ज्यादा बेहद खूबसूरत नजर आ रही होती है और अपने इस आउटफिट से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया, काजोल को इस आउटफिट में देख लोग उनके उम्र का अंदाजा तक नहीं लगा सके और अपने इस आउटफिट से सभी को काफी ज्यादा हैरान कर दिया कई बार का लोग इनकी उम्र को लेकर ट्रोल करते नजर आए, लेकिन काजोल ने अपने इस आउटफिट से सभी की बोलती बंद कर दी।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर अपलोड किया गया है इस वायरल वीडियो पर अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है यूजर्स ने जमकर इनके इस लुक की तारीफ की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Kajol

Post A Comment:

0 comments: