Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rashmi Desai ने सिल्वर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया कोहराम, बो*ल्ड लुक में वीडियो हुआ वायरल

Rashmi Desai ने सिल्वर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया कोहराम, बो*ल्ड लुक में वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Rashmi Desai ने सिल्वर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया कोहराम, बो*ल्ड लुक में वीडियो हुआ वायरल


Rashmi Desai in silver transparent dress

अभिनेत्रियों को हर वक्त अपने लुक का ध्यान देना पड़ता है आप जानते हैं इनका घर से बाहर निकलना और कैमरे में कैद में कैद करना शुरू हो जाता है। ऐसे में इनका हर एक लुक फिर वह एयरपोर्ट हो जिम हो या फिर मौज मस्ती करते हुए वेकेशन हो हर तस्वीर और फोटो सोशल मीडिया पर साझा की जाती है। 

अपने फैंस के मनोरंजन के लिए कुछ खास कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके लुक को लेकर अक्सर चर्चा हुआ करती हैं और यह अपने हॉट और सिजलिंग रूप से लोगों को हैरान किया करती हैं। उन्हीं से एक हैं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई जो अपनी खूबसूरती के लिए तो पहचानी ही जानी जाती है लेकिन अपनी हॉट लुक के लिए भी जाती है। रश्मि देसाई को एक के इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उनके ड्रेस ने यूजर्स के पसीने छुड़ा दिए।

रश्मि देसाई का दिखा हॉट लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे रश्मि देसाई किसी इवेंट में सपोर्ट की गई जहां उन्होंने सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी। उनका यह हॉट लुक उनके फैंस की धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी है लेकिन यह खूबसूरत एक्ट्रेस हॉट ड्रेस में ही धड़कनों को बढ़ा कर मानेंगे उन्होंने अपने हॉट पोस्ट से भी यूजर्स को बेताब कर रखा है। 

वायरल वीडियो में आप देखेंगे रश्मि देसाई अपनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं उनका अंदाज उनके चाहने वालों के दिलों पर भारी पड़ रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

रश्मि देसाई का यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें उनके सिल्वर ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने तहलका मचा कर रख दिया है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया की इस दुनिया में रश्मि देसाई का यह वीडियो ऐसा तहलका मचा रहा है कि लोगों की नजरें इस वीडियो पर पड़ तो रही है लेकिन बिना चर्चा की कोई मान भी नहीं रहा है। उनके इस सिजलिंग अवतार पर चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। जिसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 33k व्यूज आए हैं और 500 से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपने कमेंट से भी दिए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Rashmi Desai

Post A Comment:

0 comments: