गुलाबी टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में Shefali Jariwala लगी गुलाब का फूल- वीडियो हुआ वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुलाबी टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में Shefali Jariwala लगी गुलाब का फूल- वीडियो हुआ वायरल

गुलाबी टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में Shefali Jariwala लगी गुलाब का फूल- वीडियो हुआ वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->



गुलाबी टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में Shefali Jariwala लगी गुलाब का फूल- वीडियो हुआ वायरल


shefali jariwala in a pink tight bodycon dress

टीवी जगत की एक्ट्रेस मॉडल शैफाली जरीवाला जिन्होंने बिग बॉस में खूब धमाल मचाया था। शैफाली जरीवाला अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं। वह बेबाक अपनी बात करती है और जो बात उन्हें नहीं पसंद आती है उसके लिए भी वह सामने से बोल देने वाली महिला है। शेफाली जरीवाला को आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। उनकी मॉडलिंग की वीडियो तक आपको देखने को मिल जाए। जिसमें उनका अंदाज और उनका काम लोगों को खूब पसंद आता है। शेफाली जरीवाला अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके फैशन सेंस अक्सर उनके चाहने वालों को पसंद आता है तो उन्हें लोग फॉलो भी करते नजर आते हैं।


हाल ही में शेफाली जरीवाला का एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें उनका हॉट लुक पसीने छुड़ा देने वाला है। बेबी पिंक कलर का उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है आप देख सकते हैं कैमरे के सामने वह पोज भी देते हुए नजर आ रही हैं। यही नहीं अपने फैशन सेंस को लेकर लोगों को प्रभावित करने वाली यह एक्ट्रेस किसी भी इवेंट या मौके पर अपने स्टाइल और जलवे दिखाना कब नहीं करती हैं। उनकी स्टाइल और जलवे की चर्चाएं तो होती ही रहती हैं। इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं उनका यह हॉट फिगर और आउटफिट लोगों को पसंद आ रहा है और चाहने वालों के पसीने छुड़ा रहा है।

सोशल मीडिया पर उनका यह हॉट फिगर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देख सकते हैं। जिसमें उनके चाहने वालों की कमेंट भी आ रहे हैं। लगातार व्यूज बढ़ने के साथ लोग उनकी वीडियो को लाइक कर रहे हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: