Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ananya Pandey दिन ब दिन होती जा रही हैं और भी हॉट, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखया बोल्ड अवतार- देखें वीडियो

Ananya Pandey दिन ब दिन होती जा रही हैं और भी हॉट, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखया बोल्ड अवतार- देखें वीडियो. Ananya Pandey is becoming more hot day by day.

<-- ADVERTISEMENT -->




Ananya Pandey दिन ब दिन होती जा रही हैं और भी हॉट, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखया बोल्ड अवतार- देखें वीडियो. Ananya Pandey is becoming more hot day by day, bold avatar seen in bodycon dress - watch video

ananya pandey hot look in bodycon dress

बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे काफी कम वक्त में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक जगह बना ली है। अनन्या पांडे की खूबसूरती के साथ उनके फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। अनन्या का अंदाज़ लोगों का दिल जीत लेता है उनके चाहने वालों को उनका अंदाज़ पसंद आता है। उनके फैशन सेंस के कायल हैं और लड़कियां तो उन्हें फॉलो करती रहती हैं। एक पार्टी में उन्हें स्पॉर्ट किया गया। इस दौरान उनके फैंस लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अनन्या पांडे एक पार्टी में पहुंची हैं जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस पार्टी में अनन्या पांडे वन पीस स्किन कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। अनन्या पांडे का हॉट अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं वह फोटोशूट भी करवा रही हैं और जबरदस्त पोज दे रहे हैं उनका हंसता चेहरा उनके फैंस को पसंद आए तो उनका स्टाइल उनके चाहने वालों का दिल जीत ले रहा है।

देखें वीडियो 

सोशल मीडिया पर अनन्या का यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें उनके बॉडीकॉन ड्रेस ने दिल जीत लिया है। उसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सिंपल लुक लिए वह पार्टी में पहुंचे और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। लोग उनके वीडियो और फोटो शूट कर रहे हैं। अनन्या का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे हैं और लोग लाइक करने के साथ ही अनन्या की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: