गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द, एक्टर को ले जाना पड़ा अस्पताल! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द, एक्टर को ले जाना पड़ा अस्पताल!

गिरफ्तारी के बाद KRK के सीने में उठा दर्द, एक्टर को ले जाना पड़ा अस्पताल!

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक्स कहे जाने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) अक्सर ही अपने ट्वीट्स और बयानों को लेकर सु्र्खियों में छाए रहते थे। वो फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति दुनिया में होने वाली हचलच पर अपनी राय रखा करते थे। इसके लिए उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता था, लेकिन इससे उनको कोई खास असर नहीं पड़ता था, लेकिन कुछ ही दिन पहले केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। उनके ऊपर साल 2020 में इंडस्ट्री के दो दिवंगत दिग्गज कलाकारों इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर विवादित ट्वीट्स करने का आरोप है।

गिरफ्तारी के बाद केआरके को बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाना था, लेकिन उससे पहले उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। समाने आ रही खबरों की माने तो, केआरके को गिरफ्तारी के बाद सीने में दर्द की शिकायत होने लगी, जिसके चलते उन्हें फौरन ही मुंबई में कांदिवली इलाके के शताब्दी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनकी जांच की जा रही है।

फिलहाला, उनकी जांच रिपोर्ट में क्या आया है ये बात अभी सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, केआरके को मलाड पुलिस द्वारा आईपीसी 153A, 294,500,501,505, 67/98 एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। केआरके के खिलाफ शिकायत युवा सेना के सदस्य राहुल कनाल ने की थी, जिनके संबंध ठाकरे परिवार और कई बड़े सितारों के साथ अच्छे बताए जाते है।

गिरफ्तारी के बाद शिकायतकर्ता राहुल कनाल से मुंबई पुलिस को धन्यवाद भी कहा। इसके अलावा खबरों की माने तो, केआरके ने कई बार धर्म के खिलाफ भी कई ट्वीट्स किए, जिनको एक्टर द्वारा वो ट्वीट डिलीट कर दिए थे। इससे पहले केआरके के खिलाफ साल 2020 में ही FIR दर्ज कर लुक आउट नोटिस जारी किया गया था, लेकिन तब से उनको फरार बताया जा रहा था।

इतना ही नहीं केआरके अक्सर ही अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े सितारों के लिए काफी सारे आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। काफी समय पहले सलमान खान ने भी उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए केस दर्ज कराया था। केआरके ने सलमान खान के ब्रांड Being Human को लेकर उनपर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिं का आरोप लगाया था, जिसके बाद केआरके ने सार्वजनिक तौर पर मांफी मांगी थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: