लोग नहीं समझ पा रहे Brahmastra की कहानी? Karan Johar ने समझाई फिल्म की स्टोरी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

लोग नहीं समझ पा रहे Brahmastra की कहानी? Karan Johar ने समझाई फिल्म की स्टोरी


<-- ADVERTISEMENT -->



आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस काफी अच्छी रही और बड़ी हिट साबित हुई। हालांकि, इस फिल्म को लेकर भी सोशल मीडिया पर बायकॉट चलाया जा रहा था, लेकिन उसका फिल्म पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला। वहीं अगर देखा जाए तो फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, लेकिन इस फिल्म की कहानी को लेकर लोगों के मन में कहीं न कहीं नाराजगी नजर आई। लोगों का कहना ही फिल्म के VFX काफी अच्छे हैं, लेकिन फिल्म की कहानी में कोई दम नहीं है।

इतना ही नहीं लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को टैग कर फिल्म की कहानी के बारे में पूछा गया, जिसका निर्माता ने करारा जवाब दिया और साथ ही स्टोरी के बारे में भी बताया। यूजर ने करण जौहर से पूछा कि 'मुझे बताओ कि कैसे वो आश्रम सीक्रेट था अगर उसका पता गूगल मैप पर भी उपलब्ध था?'। साथ ही यूजर ने आगे पूछा कि 'इस तर्क के आधार पर फिल्म 300 करोड़ कमा गई है? ये है भारतीय क्रिएटिविटी?'।

karan_johar.jpg


करण जौहर ने इस यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब में लिखा 'वास्तविक दुनिया में गुरू भी बाकी आम लोगों की तरह ही जी रहे थे। किसी को नहीं पता था कि वो ब्रह्मांश के लीडर हैं। कि उनका ही घर अस्त्रों का घर है'। करण जौहर ने आगे लिखा 'तो इस तरह उनके घर का पता इस वास्तविक दुनिया में जाहिर तौर पर गूगल मैप पर उपलब्ध था।' करण जौहर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर कुछ यूजर्स उनका साथ दे रहे है, तो कुछ करण से फिल्म से जुड़े और सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि 'पूरी फिल्म सही थी, लेकिन आलिया का क्या रोल था वो समझा दो प्लीज?'


वहीं एक यूजर ने लिखा 'पूरी फिल्म में आलिया ने 5000 बार केवल शिवा-शिवा ही बोला है क्यों उसको और डायलॉग्स नहीं दिए गए थे?'। वहीं एक और यूजर लिखता है कि 'वो सबी ठीक है, लेकिन फिल्म में जब सभी के पास अस्त्र थे, तो उन्होंने बंदूकों के साथ लड़ाई क्यों की'। बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी राय, नागार्जुन और डिपल कपाड़िया नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: