अनन्या पांडे की अचानक बढ़ी हाइट को देख भौचक्के रह गए लोग, ट्रोलर्स बोले- 'सर्कस वाला आदमी' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनन्या पांडे की अचानक बढ़ी हाइट को देख भौचक्के रह गए लोग, ट्रोलर्स बोले- 'सर्कस वाला आदमी'

अनन्या पांडे की अचानक बढ़ी हाइट को देख भौचक्के रह गए लोग, ट्रोलर्स बोले- 'सर्कस वाला आदमी'

<-- ADVERTISEMENT -->



कुछ समय पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑपिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई, जिसके बाद अनन्या पांडे को फिल्म में ओवरएक्टिंग के लिए खूब ट्रोल किया गया,जिसके बाद वो वेकेशन्स पर निकल गई थीं। अब एक बार फिर अदाकारा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अनन्या पांडे के लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सभी उनकी हाइट देखकर चौंक गए हैं।

वायरल वीडियो में अनन्या पांडे ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में अनन्या जरूरत से ज्यादा लंबी लग रही हैं। अनन्या पांडे की हाइट को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने कितनी ऊंची हील्स पहनी होंगी। उन्हें इस अवतार में देखकर वहां हर कोई हैरान रह गया।

अनन्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया और वायरल होते ही उनके इस लुक का लोगों ने मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया। लोगों ने इस वीडियो पर कई फनी कमेंट्स किए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। जहां कोई अभिनेत्री को सर्कस का जोकर बुला रहा है, तो किसी ने अनन्या के लुक को काफी अजीब बताया।

साउथ में 'अर्जुन रेडी' और 'गीता गोविंदम' जैसी हिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर' से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी नजर आई थीं।

फिल्म को साउथ डायरेक्टर पुरी जग्गनाथ द्वारा निद्रेशित किया गया था। इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया था। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब अनन्या पांडे जल्दी ही 'खो गए हम कहां' में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: