Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया की कार का दरवाजा खोलने के लिए दौड़े गार्ड, फूटा लोगों का गुस्सा, कहा- 'खुद क्यों नहीं खोल...'


<-- ADVERTISEMENT -->




यह दोनों पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में थे और अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन कर रहे थे। अब दोनों वापस आ गए हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया वे प्रमोशन के लिए किसी दूसरे शहर जा रहे थे। इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt Look) फ्रॉक ड्रेस में काफी क्यूट नजर आ रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने फंकी स्लीपर्स पहने थे जो उनपर काफी प्यारे लग रहे थे, लेकिन कपल एक गलती दोनों पर भारी पड़ गई और दोनों को ट्रोल किया जाने लगा।

दरअसल में जैसे ही कपल अपनी कार से बाहर निकले, नेटिज़न्स ने देखा कि गार्ड उनके कार का दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़ते हैं और कार का दरवाजा खोलते हैं। इसपर ट्रोलर्स कपल को खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं अभी तक नहीं समझ पाया कि ये सेलिब्रेटीज़ अपनी कार का दरवाज़ा खुद क्यों नहीं खोल पाते हैं।

आपको बता दें कपल की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को पूरा होने में करीब 9 साल लगे हैं, जिसे पैन इंडिया लेवल पर तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। रणबीर और आलिया के अलावा, फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागुर्जन और डिंपल कपाड़िया अहम किरदार में हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: