The Kapil Sharma Show: ऐसा क्या हुआ कि सिर्फ एक एपिसोड करने के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

The Kapil Sharma Show: ऐसा क्या हुआ कि सिर्फ एक एपिसोड करने के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो?

The Kapil Sharma Show: ऐसा क्या हुआ कि सिर्फ एक एपिसोड करने के बाद चंदन प्रभाकर ने छोड़ा शो?

<-- ADVERTISEMENT -->



'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन ने फाइनली टीवी पर दस्तक दे दी है। शो की वापसी से दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन वहीं पुराने कुछ चेहरों को मिस भी कर रहे हैं। पहले खबर थी कि शो के नए सीजन में कॉमेडियन चंदन प्रभाकर नहीं दिखाई देंगे, जिससे फैंस निराश हो गए थे, लेकिन इसके बाद कॉमेडियन के पहले ही एपिसोड में दिखने से सभी चौक गए थे। फैंस चंदन प्रभाकर को देखकर जहां हैरान थे तो वहीं खुश भी थे, लेकिन एक बार फिर कॉमेडियन ने शो को अलविदा कह दिया है। हर कोई इसके पीछे की वजह जानना चाहता है। अब कॉमेडियन ने खुद इसके पीछे की वजह बताई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने बताया कि ‘मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं। सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है। मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं।’

इंटरव्यू में चंदन ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन ने कहा,’कई बार आप तय नहीं कर पाते हैं कि आपको क्या करना है। मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था। मैंने एक एपिसोड करने के बाद यह फैसला लिया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए। लोगों को इसका कुछ और मतलब नहीं निकालना चाहिए।'

chandan prabhakar

कपिल शर्मा के नए सीजन का प्रोमो रिलीज होने के बाद चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) का एक बयान खूब वायरल हुआ था। इस बताय में उन्होंने कहा था कि मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का हिस्सा नहीं होने वाला हूं और इसके पीछे कोई खास वजह नहीं है।

उन्होंने आगे कहा मैं बस ब्रेक लेना चाहता हूं, जिसके बाद लोगों ने मान लिया था कि वो शो में नहीं दिखेंगे। पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर थोड़े अलग अंदाज में दिखे थे। झंडा सिंह, राजू और चंदू चायवाले की जगह इस बार वो चंदू इडली वाला बनकर आए थे। साथ ही साथ इस बार उन्होंने अपनी वाइफ पुष्पा के साथ एंट्री ली थी।

इस बार भारती भी शो का हिस्सा नहीं हैं। इसके पीछे की वजह खुद भारती सिंह ने बताई है। कॉमेडियन ने बताया कि द कपिल शर्मा शो से पहले वे (कपिल शर्मा) लंबा ब्रेक चाहते थे क्योंकि उनका दूसरा शो लंबा चलना था, लेकिन फिर वे जल्दी आ गए और शो शुरू हो गया। मैं कहीं और कमिटमेंट कर चुकी हूं।

मैं 'सा रे गा मा पा' के लिए कमिटमेंट कर चुकी हूं। लेकिन अगर 'सा रे गा मा पा' और 'द कपिल शमा शो' की टाइमिंग क्लैश हुई तो आप मुझे शो में आते-जाते देख सकेंगे। भारती ने आगे कहा कि अब मैं एक मां भी हूं। इसलिए मुझे हर शो में देखने की आदत मत बनाइए। लेकिन आप मुझे कभी-कभी देख सकेंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: