Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेहद अलग तरीके से मनाया गया मॉम टू बी बिपाशा का बेबी शॉवर, एक्ट्रेस ने खूबसूरत ड्रेस में जमकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्म स्टार बिपाशा बसु, जल्दी ही मां बनने वाली हैं, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अब हाल ही में मुंबई में एक बेबी शॉवर पार्टी थ्रो की। इस पार्टी में कुछ करीबियों को ही बुलाया गया। बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बिपाशा और करण ने इस जर्नी को यादगार बनाने के लिए बेबी शॉवर सेरेमनी का आयोजन किया था। बिपाशा बसु के बेबी शॉवर की फोटोज़ सामने आई हैं जिनमें पिंक कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बड़ी प्यारी लग रही थीं।

बीते दिनों बिपाशा बसु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसमें एक्ट्रेस को एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया था। वो पैपराजी के सामने पोज देते हुए नजर आईं। उन्होंने एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और इसे व्हाइट श्रग के साथ पेयर किया था। इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स पहने थे।

बिपाशा और करण ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को गुपचुप शादी कर ली थी। बिपाशा और करण की मुलाकात फिल्म ‘अलोन‘ के दौरान हुई थी। यह फिल्म 2015 में आई थी। करण की ये तीसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो करण आखिरी बारा वेब सीरीज ‘कुबूल है 2.0‘ में दिखे थे। वहीं बिपाशा बसु ने क्राइम थ्रिलर मिनी सीरीज ‘डेंजरस‘ में काम किया था।

यह भी पढ़ें - आमिर खान की बेटी आइरा ने की बॉयफ्रेंड नुपुर संग सगाई


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: